सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा

अपनी सच्ची मोहब्बत को पाने की दुआ, अस्सलामु अलयकुम फ्रेंड्स. लेकिन बहुत कम लोग होते हैं जो इतने खुशकिस्मत होते हैं कि उन्हें अपना शुद्ध प्यार पूरी गरिमा और समर्पण के साथ मिलता है।

हाँ यह सच है कि सच्चा प्यार बहुत कम होता है और किसी के लिए किसी ऐसे व्यक्ति के जीवन पर नियंत्रण रखना काफी कठिन होता है जिसे आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। अगर आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं और क्या वह इंसान भी बदले में सच्चा प्यार करता है।

अपनी सच्ची मोहब्बत को पाने का वज़ीफ़ा

तब आप कुछ असामान्य नहीं मांग रहे हैं बल्कि आप ऐसी चीज मांग रहे हैं जिसके आप अपने जीवन में हकदार हैं। क्या आपने कभी सोचा है कि कुछ दिनों के भीतर आप सच्चे, पवित्र और बहुत शक्तिशाली दुआ की मदद से अपने बहुत ही करीबी परिवेश में अपना सच्चा प्यार पा सकते हैं।

सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा

  • नक्श बनाने के लिए एक सादा कागज लें और उसपर चार बराबर की लकीरें खीचें। उन्हें लंबई में पांच लकीरें बराबर दूरी पर खींचकर बंद कर दे। इस तरह से कुल 12 खाने बन जाएंगे।
  • उन खानों में नक्श के लिए लिखे जाने वाले जो अल्फाज होने चाहिए, वे हैं-
  •  पहली पंक्तिः  मस्जिद, सला, हो, सलह।
  • दूसरी पंक्तिः समा, बला, सलह हो।
  • तीसरी पंक्तिः असलम, सलह, सलह, तिलिस।
  • इन शब्दों को कोरो कागज पर लिखने के बाद उसे सात तह में मोडकर छोटा बना लें। उसे काले धागे से बांध कर बांह या कमर में बांधने लायक बड़ा धागा जोड़ दें।
  • किसी भी दिन सुबह की नमाज पढ़कर इसे धारण कर लें और प्रिय के घर की दिशा में मुंहकर तीन बार दम करें।
  • यदि इसे पहन नहीं सकते हैं तो पलीता बनाकर मिट्टी के चिराग में तेल डालकर जला दें। ध्यान रहे जलती लौ महबूब या महबूबा के घर की दिशा में हो।
  • अल्लाह पर भरोसा रखते हुए महज चंद रोज का इंजतार करें। सच्चे मोहब्बत की जीत होगी।

यह भी पढ़ें- लव बैक के लिए वजीफा

आप अपने दिल की गहराई से सोचते हैं और बिना देर किए अपने जीवन में प्रेमी को आसानी से पाने के बारे में सोचते हैं क्योंकि आपका गुस्सा आपके सभी धैर्य पर हावी हो रहा है और आप वास्तव में कूप रिश्ते की सुंदरता से धन्य नहीं हो रहे हैं।

आप अपना सच्चा प्यार कैसे प्राप्त कर सकते हैं?
मैं आपको बताता हूं कि आप अपने जीवन में उस गुमशुदा प्यार को सच्चे प्यार के रूप में कैसे देख सकते हैं। हाँ यह सच है कि आप बहुत ही सरल कदमों से अपने सपने को साकार कर सकते हैं और अपने व्यक्तिगत लक्ष्यों को प्राप्त करने के साथ अपने जीवन को बेहतर बना सकते हैं।

Pyar Mein Pagal Karne Ka Wazifa

अपनी सच्ची मोहब्बत को पाने की दुआ जब आप यह दुआ करते हैं तो आपको एहसास होगा कि अपना सच्चा प्यार पाना कितना आसान है और दुआ की मदद से आपको अपना सच्चा और पवित्र प्यार ज़रूर मिलेगा। दुआ में ऐसी ताकत होती है कि आप जो मांगो वो आसानी से मिल जाता है।

मोहब्बत में नींद हराम करने वाला ताबीज

मोहब्बत में नींद हराम करने वाला ताबीज – प्यार-मोहब्बत में कई तरह की अड़चनें आती हैं। उन्हें दूर करने के लिए प्रेमी युगल क्या-क्या जतन नहीं करने पड़त। मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

हर महबूब अपनी मेहबूबा के दिल में मोहब्बत की भावना को जगाने और पाने के लिए कई तरकीबें अपनाता है, लेकिन क्या वह उसे अपनी मोहब्बत में दीवाना बना पाता है?

यदि नही ंतो इसके लिए उसे नींद हराम करने वाले खास ताबीज का सहारा लेना चाहिए। कुछ ताबीज तो इतना असरदार और जादूई वाला है कि वह तीन दिनों में ही अपना असर दिखा देता है।

इसे मौलवी द्वारा बताए गए तरीके से सादे कागज पर लिखकर खुद बनाना होता है।

अपनी सच्ची मोहब्बत को पाने का अमल

आपकी सभी इच्छाएं आसानी से पूरी होंगी और आपके पास वह सभी आशीर्वाद होंगे जो आप अपने जीवन में पहले पाना चाहते थे लेकिन उस प्यार को पाने के लिए आपके पास कोई रास्ता नहीं था। प्यार अस्थायी नहीं है। यह स्थायी है और आपका सच्चा प्यार भी स्थायी रहेगा।

आप अपने उन जीवन को कभी नहीं खोएंगे। जिसे आप पहले सच्चे प्यार के रूप में खो रहे थे जो खुली बाहों के साथ आपका इंतजार कर रहा था। वज़ीफ़ा के बहुत से फ़ायदे हैं और आप सोच भी नहीं सकते। आपके प्यार में अभी भी आकर्षण है और आप इसे जल्द से जल्द अपने जीवन में लाना चाहते हैं।

दुआ के कई फायदे हैं

दुआ यहां हमेशा आपके साथ रहने के लिए है और आपके जीवन को जीने लायक बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। यह सच है कि आपके प्यार को हल्के में नहीं लिया जा सकता लेकिन। यह आपका समर्पण ही है जो प्यार को जिंदा रखता है और इसकी ताकत कभी कम नहीं होगी।

अल्लाहुम्मा अतिफ्फु कल्बा (महबूब या मबहूबा का नाम) बिनती(महबूब या महबूबा की मां का नाम)  आला (महबूब या महबूबा के वालिद का नाम)।’’

इसलिए दुआ करें कि आपकी हर तरह की मनोकामना पूरी हो। आप निश्चित रूप से अपनी सभी समस्याओं को दूर कर सकते हैं। मेरा विश्वास करो दुआ का अपना आकर्षण है जहां आपको आश्रय मिलेगा। उस प्यार के लिए आपकी लालसा पूरी रफ्तार से बढ़ रही है।