शादी के लिए घर वालों को मनाने का वजीफा

शादी के लिए घर वालों को मनाने का वज़ीफ़ा, अस्सलामु अलयकुम फ्रेंड्स.. आप इस बात से वाकिफ होंगे कि परिवार में शादी के लिए राजी करना कोई आसान काम नहीं है। हो सकता है कि आपके प्रेमी-प्रेमिका अपने माता-पिता के दबाव के कारण तैयार न हों।

वे अपने माता-पिता को भी खुश रखना चाहते हैं। आप जानते हैं कि आप किसी से प्यार करते हैं वह व्यक्ति दूसरी जाति का है और आपके माता-पिता जाति के अंतर के कारण इस शादी के पूरी तरह से खिलाफ हैं तो उस स्थिति में आप इतने निराश हो जाते हैं और नहीं जानते कि क्या करें।

शादी के लिए घर वालों को मनाने का अमल

जब आप किसी से शादी करना चाहते हैं तो अपने माता-पिता को खुश करना बहुत जरूरी है। लेकिन उनके आशीर्वाद के बिना आप खुद को शादी में शामिल नहीं कर सकते और आप शादी नहीं कर सकते। इसलिए पहले अपने माता-पिता को खुश करने की कोशिश करें फिर अपनी पसंद की शादी करें।

रिलेटिव पोस्ट – सच्ची मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा

इसलिए अपने माता-पिता को वज़ीफ़ा करने का सबसे आसान तरीका समझाएं ताकि आपके माता-पिता आपकी पसंद की शादी करने के लिए आसानी से तैयार हो जाएँ। वज़ीफ़ा ने कई लोगों की स्थिति में सुधार किया है, फिर आपकी क्यों नहीं, चाहे बड़ी समस्या हो या छोटी।

  • सबसे पहले चंदन के पावडर में पानी मिलाकर उसका पतला पेस्ट बना लें। फिर एक केले के पत्ते पर लकड़ी की कलम से र्कुआन में बताए गए वजीफे को लिखें।
  • वह वजीफा है-‘‘ हाविज जाम नादिरु जाजी हमितुल हुवा, वाल लल्देई सिरा शाहिर कुफ्जी नबूर हाल्तु कफ्फा, वाल निल नासिम रुसन अल रसूल वल्दाही आयदीन याम वाली कुसा अन्कुम जामी वा लाहिर, जुल्म युदा यकीदा जुकीदा जाकिम, जिफर नबुल अन्हुम लाफी जुबीर बिबानी, वाल मक्तर फिरु मिना गइ बड़ी अन राफिस।‘’
  • गीले चंदन के सूखने पर पत्ते को लपेटकर उसे लाल रिबन से लपेट दें और हाथ में लेकर इसी वजीफे को 25 बार पढ़ें।
  • इससे पहले अंत में सात-सात बार दूरुद शरीफ को भी अवश्य पढ़ें। अंत में रिबन बंधे केले पत्ते को जमीन में गाड़ दें।
  • इस तरीके को प्रातः दिन में ग्यारह बजे तक किया जाना चाहिए तथा इसकी मियाद 11 दिनों तक अवश्य रखे।

मां बाप को शादी के लिए राजी करने की दुआ

आपकी समस्याएं अब समस्या नहीं रहेंगी क्योंकि यह समाधान और खुशी में परिवर्तित हो जाएंगी। यदि आपके माता-पिता तैयार हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आप बाहर से अंदर से कितना आनंदित महसूस करते हैं लेकिन उन्हें अपनी शादी के लिए तैयार करना काफी कठिन है।

शाद के लिए घर वालों को नामने का वज़ीफ़ा बस एक खूबसूरत काम है जिसे आपको वज़ीफ़ा विशेषज्ञ की मदद से करना है। जिनसे आपको मिलने की जरूरत है या आप कॉल पर वज़ीफ़ा करने के सभी पैटर्न पूछ सकते हैं।

वज़ीफ़ा करने के तारिके

मैं सलाह दूंगा कि आप अपने जीवन की सभी परेशानियों को दूर करने के लिए हमारे विशेषज्ञों से बेहतर तरीके से मिलें। आपके पास कोई परिस्थिति नहीं होगी और आपके माता-पिता आपको सर्वश्रेष्ठ देंगे और आपको गर्व भी महसूस होगा।

लड़की के घर वालों को मनाने का वज़ीफ़ा

  • लड़की के घर वालों को शादी के लिए राजी करने का वजीफा सुरेह इखलास की आयत को दुरुदे पाक के साथ कम से कम 11 दिन या फिर 21 दिनों तक पढ़ना होता है, जो उनके मात-पिता के लिए बताया गया है।
  • शुरुआत किसी भी दिन से किया जा सकता है, लेकिन समय सुबह के नौ बजे तक ही रखें। नमाज पढ़ने के तरीके को अपनाते हुए घर के किसी सुकून वाली जगह पर पाक-साफ चादर बिछाकर बैठ जाएं।
  • पहले सुबह की नमाज पढ़ें। फिर लड़की के घरवालों का ध्यान करते हुए दुरुद पाक तीन बार पढ़ें। उसके बाद वजीफे की आयत को 49 बार पढ़ें। अंत मं फिर से दुरुद पाक को तीन बार पढ़ें।
  • उसके बाद लड़की के घर की दिशा में फूंक मारते हुए अल्लाहताला से अपनी मुराद पूरी करने की दुआ करें।

जब आपके माता-पिता अंततः आपकी पसंद की लड़कियों और लड़कों के साथ आपकी शादी के लिए राजी हो जाते हैं। शादी के लिए घर वालों को मनाने का वजीफा के लिए वजीफा करना काफी सरल है और आप इसे कर सकते हैं।

माता-पिता को शादी के लिए मानने के लिए तावीज़

आपके लिए कुछ भी असंभव नहीं है और आपके माता-पिता वह जरूर करेंगे जो आप उनसे करना चाहते हैं। तो तैयार हो जाइए शादी के नए उद्यम के साथ आनंदमय जीवन बिताने के लिए। आपको अपनी शादी के लिए अपने समर्पण के पूरे अंक मिलेंगे, लड़कियों को या जिसे आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं उसे खरीदता है।

यह विवाह शांति और समृद्धि लाएगा। और तुम्हारे माता-पिता भी इस विवाह के लिए भयभीत हैं लेकिन अंत में सब कुछ सुधर जाएगा। तो अपने जीवन को अद्भुत और बेहद आसान बनाने के लिए वज़ीफ़ा करें।